DeadPool 3: ह्यू जैकमैन और रायन रेनोल्ड्स की तस्वीरें फिल्म के सेट से लीक

DeadPool 3 Image Leaked: एक आश्चर्यजनक घोषणा के बाद जिसने प्रशंसाओं को उत्तेजित कर दिया, फिल्म डेडपूल 3 की शूटिंग वर्तमान में जारी है जिसमें रायन रेनोल्ड्स और ह्यू जैकमैन की मुख्य भूमिका है। अब फिल्म के सेट से सामग्री फोटोग्राफ़ी ने जाहिर किया है कि ह्यू जैकमैन डेडपूल के साथ कॉमिक-संगत वुल्वरीन सूट में नज़र आ रहे हैं।

deadpool 3 images | SaidNews
Deadpool 3: ह्यू जैकमैन और रायन रेनोल्ड्स की तस्वीरें संदर्भ में सेट से लीक

रायन रेनोल्ड्स ने डेडपूल 3 से पहली झलक साझा की है। उसमें, अभिनेता को फिर से अपने डेडपूल सूट में देखा जा सकता है जबकि ह्यू जैकमैन ने कॉमिक्स के रंगीन वुल्वरीन सूट पहनी हुई है। प्रशंसकों को अभिनेता को इस भूमिका में देखने की उत्सुकता थी और पहली झलक ने उत्साह को और भी बढ़ा दिया है। डेडपूल 3 के सेट से कई लीक हुई तस्वीरें ऑनलाइन सामने आई हैं। फ़ोटोग्राफ़ी में रायन और ह्यू एक एक्शन सीक्वेंस के लिए शूटिंग करते नज़र आ रहे हैं। अभिनेताओं को एक लड़ाई में देखा जा सकता है जबकि रायन एक तार से लटकता हुआ है।

Read Also Adhipurush: इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की महंगी फ्लॉप फिल्म | Netflix के साथ नुकसान की डील | ओटीटी रिलीज पर उत्साह नहीं

पहले माना जाता था कि ह्यू जैकमैन की अंतिम फ़िल्म लोगन (2017) होगी। डेडपूल 3 में उनका वापसी उनकी सुपरहीरो फ्रैंचाइज़ी में नई संभावनाएं खोलती है। डेडपूल 3 का रिलीज़ 3 मई, 2024 को होने की योजना है।

Scroll to Top