अक्षय कुमार की फ़िल्म ‘OMG 2’ की रिलीज़ तारीख घोषित, टीज़र रिलीज़!

OMG 2 Teaser Out: अक्षय कुमार, जिन्हें ‘खिलाड़ी’ कुमार के नाम से भी जाना जाता है, के प्रशंसकों के लिए एक अच्छी खबर है। उनकी अगली फ़िल्म OMG 2 अब सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए तैयार है। लगातार बॉक्स ऑफ़िस धमाकों के बावजूद, अक्षय के करियर में निर्दोष अवधि है। वास्तव में, पैंडेमिक के बीच लॉन्च हुई ‘सूर्यवंशी’ के बाद से वह किसी भी सफल प्रोजेक्ट का निर्माण नहीं कर पा रहे हैं। सबसे हाल की यात्रा की बात करें तो उनकी सेल्फी ही उस सूची में शामिल है।

omg 2 traileer | SaidNews
अक्षय कुमार की फ़िल्म ‘OMG 2’ का रिलीज़ तारीख आयी सामने, टीज़र प्रशंसा का शोर!

कहा जाता था कि OMG 2 को एक डिस्ट्रीब्यूटर खोजने में मुश्किल हो रही थी क्योंकि अक्षय के बॉक्स ऑफ़िस फ्लॉप्स की श्रृंखला रही थी। लेकिन अब, फिल्म के निर्माताओं ने अंततः इसके टीजर को रिलीज़ कर दिया है।

रिपोर्टों के अनुसार, फ़िल्म के निर्माताओं ने मूल रूप से इसे एक डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म, या तो Voot या Jio Cinema पर सीधे रिलीज़ करने की योजना बनाई थी। अंततः, OMG 2 को आधिकारिक रूप से 11 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ किया जाएगा, जो स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी के वीकेंड को पड़ रहा है।

Read Also Allu Arjun and Trivikram Srinivas Reunite for AA22: A Visual Spectacle

OMG 2 कब और कहां देखें

Viacom 18 स्टूडियोज़ ने टीज़र बनाया और रिलीज़ किया है, जिसका अर्थ है कि फ़िल्म के सिनेमाघरी चलन के बाद यह Jio Cinema पर आएगी। तब तक दर्शकों को इंतज़ार करना होगा। इस चरण पर अभी तक यह अस्पष्ट है कि फ़िल्म मुफ्त में स्ट्रीम होगी या Jio Cinema के प्रीमियम सदस्यता योजना के साथ पैकेज की जाएगी। फ़िल्म का 1.26 मिनट का टीज़र इस बार अक्षय कुमार को भगवान शिव की भूमिका में दिखाता है और पंकज त्रिपाठी की सच्चाई की यात्रा में मदद करता है। टीज़र को ताजगी से एक घंटे पहले ही रिलीज़ किया गया था, लेकिन इसे 70,000 लोगों ने पसंद किया है और 5010 बार देखा गया है और यह आंकड़ा बढ़ रहा है।

फ़िल्म में अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फ़िल्म का निर्देशन अमित राय ने किया है, जिन्होंने इसकी कहानी, स्क्रीनप्ले और बातचीत का लेखन भी किया है। फ़िल्म का निर्माण Viacom 18 स्टूडियोज़ और अक्षय की Cape of Good Films के सहयोग से किया गया है। फ़िल्म के अन्य निर्माता ज्योति देशपांडे, स्वरूप परेश रावल और विपुल दी शाह हैं। फ़िल्म के सृजनात्मक निर्माता डॉ। चंद्रप्रकाश द्विवेदी हैं। कैमरा एम्लेंदु चौधरी ने संभाला और सुविर नाथ ने फ़िल्म का संपादन किया।

Scroll to Top