Galaxy Z Fold 5 and the Galaxy Z Flip 5: लॉन्च तिथि और स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा

Galaxy Z Fold 5 and the Galaxy Z Flip 5 launch date: सैमसंग ने अपने आगामी Galaxy Z Fold 5 and the Galaxy Z Flip 5 के लॉन्च की एक तारीख अंत में बता दी है। और जो लोग लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, उनका इंतजार इस महीने ही खत्म होगा।

सैमसंग ने बताया है कि अगली पीढ़ी के गैलेक्सी ज़े फोल्ड 5 और गैलेक्सी ज़े फ्लिप 5 को 26 जुलाई को सियोल, कोरिया में लॉन्च किया जाएगा, जो गैलेक्सी अनपैक्ड के लिए पहली बार होगा। इसका आयोजन 8:00 बजे शाम को होगा (4:30 अपराह्न IST), और इसे कंपनी के YouTube चैनल और सैमसंग न्यूजरूम के माध्यम से लाइव स्ट्रीम किया जाएगा। इससे पहले कंपनी ने अप्रासंगिक रूप से लॉन्च तिथि का खुलासा कर दिया था, जो बहुत ही संकेतमय था, जो कि 26 जुलाई था।

 Galaxy Z Fold 5 and the Galaxy Z Flip 5: लॉन्च तिथि और स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा
Galaxy Z Fold 5 and the Galaxy Z Flip 5 स्पेसिफिकेशन्स

यह टीज़र “फ्लिप साइड में शामिल हों” नामक टैगलाइन के साथ आता है, जिससे नए ज़े फ्लिप पर ध्यान केंद्रित किया जाता है। हालांकि, दोनों प्रकार के फोल्डेबल फोन की उम्मीद की जा रही हैं, लेकिन ज़े फ्लिप 5 पर ज्यादा जोर दिया जा सकता है। इसके अलावा, कुछ आधिकारिक विवरण अभी तक सामने नहीं आए हैं। लेकिन, हमारे पास कुछ विवरण हैं। पहले से लीक हुए रेंडर्स में गैलेक्सी ज़े फ्लिप 5 और गैलेक्सी ज़े फोल्ड 5 के बारे में कोई महत्वपूर्ण बदलाव नहीं हैं। मुख्य बदलाव फ्लिप फोन के लिए है, जिसमें हाल ही में लॉन्च हुई मोटोरोला रेज़र 40 अल्ट्रा जैसा एक बड़ा 3.5 इंच का सेकेंडरी डिस्प्ले होने की उम्मीद है।

Read Also Samsung Teases Galaxy S21 FE Snapdragon 888 Variant: What to Expect in India

2023 के दोनों गैलेक्सी फोल्डेबल को धूल और पानी से सुरक्षा के लिए IP68 रेटिंग के साथ आने की उम्मीद है। स्पेसिफिकेशन के मामले में, स्नैपड्रैगन 8 जन 2 चिपसेट और S पेन के संवाद को सुधारे जाने की संभावना है (ज़े फोल्ड 5 के लिए), साथ ही बैटरी और कैमरे में सुधार हो सकता है। मूल्य के मामले में अभी अधिक नहीं जाना जा सकता है, लेकिन यह संभावित है कि गैलेक्सी ज़े फ्लिप 5 अपने पूर्वज की कीमत को बनाए रखेगा और गैलेक्सी ज़े फोल्ड 5 अत्यंत महंगा नहीं होगा।

Scroll to Top