Amazon Prime Membership पर 50 प्रतिशत कैशबैक ऑफ़र के साथ बड़ी छूट!

Amazon Prime Membership 2023 Plans with 50% Discount: यह आर्टिकल अमेज़न प्राइम सदस्यता के बारे में है, जिसमें 50 प्रतिशत कैशबैक ऑफर के साथ लोग इसे काफी कम कीमत पर प्राप्त कर सकते हैं। यह ऑफर एमेज़ॅन प्राइम डे सेल इवेंट के कुछ दिन पहले उपलब्ध हो रहा है, जो 15 जुलाई से शुरू होकर 16 जुलाई के अंत तक चलेगा। उपयोगकर्ताओं को कुछ हफ्तों के लिए मुफ्त सदस्यता भी मिलेगी। यहां सभी विवरण दिए गए हैं। भारत में एमेज़ॅन प्राइम सदस्यता 50 प्रतिशत कैशबैक ऑफर के साथ उपलब्ध है।

amazon prime membership get cashback

जल्दी करें! भारत में उपलब्ध Amazon Prime Membership पर 50 प्रतिशत कैशबैक का ऑफ़र

मासिक योजना जिसकी कीमत 299 रुपये है, उसे 150 रुपये कैशबैक ऑफर के साथ प्राप्त किया जा सकता है और वार्षिक सदस्यता जिसकी कीमत 1,499 रुपये है, उसे 750 रुपये कैशबैक के साथ लिस्ट किया गया है। इसका मतलब है कि मासिक योजना आपको 149 रुपये में मिलेगी, जबकि वार्षिक पैक की कीमत 749 रुपये हो जाएगी। यह एक शानदार ऑफर है, लेकिन यहां एक शर्त है।

इस ऑफर के लिए पात्रता मानदंड हैं। 18 से 24 साल के उम्र के लोग ही इस एमेज़ॅन प्राइम सदस्यता के ऑफर का लाभ उठा सकेंगे। साथ ही, आपको पुष्टीकरण प्रक्रिया पूरी करनी होगी ताकि एमेज़ॅन को पता चल सके कि आप कैशबैक के लिए पात्र हैं। इसके अलावा, यह महत्वपूर्ण है कि कैशबैक आपको एक एमेज़ॅन पे बैलेंस के रूप में वापस मिलेगा। एमेज़ॅन प्राइम सदस्यता वाले लोग बिना अतिरिक्त खर्च के तेज़ डिलीवरी का लाभ उठा सकेंगे। उपयोगकर्ताओं को एमेज़ॅन प्राइम वीडियो फ़िल्में, टीवी शो और अन्य सामग्री देखने का भी अवसर मिलेगा। आप प्राइम रीडिंग कैटलॉग से ई-बुक, कॉमिक्स और अन्य कई सामग्री भी उधार ले सकते हैं। आप मुफ्त में अमेज़ॅन म्यूज़िक ऐप का भी उपयोग कर सकते हैं और इसके लाभ में समाप्तिहीन, विज्ञापन-मुक्त प्लेलिस्ट, स्टेशन और लाखों गानों और एल्बम्स तक पहुंच शामिल होंगे बिना किसी अतिरिक्त खर्च के। क्या और? ग्राहकों को अमेज़ॅन पर लाइटनिंग डीलो के लिए शीघ्र पहुंच मिलेगी और कुछ विशेष लाइटनिंग ऑफ़र भी होंगे। आपको एमेज़ॅन प्राइम डे सेल के दौरान उपलब्ध होने वाले डीलों का भी पहुंच मिलेगी।

Scroll to Top